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Tuesday, 30 June 2015

कैसे पैसे के बिना अपने Facebook पृष्ठ को बढ़ावा देने के लिए

कैसे पैसे के बिना अपने Facebook पृष्ठ को बढ़ावा देने के लिए

मेरी कंपनी उनके Facebook पन्नों के लिए कस्टम apps के निर्माण के कारोबार में मदद करता है।

इसलिए मैं अक्सर आता है कि वे उनके प्रशंसक पृष्ठ app का शुभारंभ करने के बाद कदम के बारे में हमारे उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया सुन:

कैसे इसे बढ़ावा देने के लिए?

खूब व्यवसायों का उनके पृष्ठ क्षुधा को बढ़ावा देने के Facebook विज्ञापन का उपयोग करें, लेकिन बहुमत नहीं है।

तो अगर तुम एक app है कि अद्वितीय & अपने fanbase - करने के लिए दिलचस्प है और अंतर्निहित साझा सुविधाएँ के रूप में अच्छी तरह से एक भयानक प्रोत्साहन (एक पुरस्कार, अनन्य सामग्री, आदि के लिए उपयोग) है बनाया है, तुम वहाँ आधे रास्ते हो।

और सच है, आप अपने शांत नए अनुप्रयोग के बारे में बाहर शब्द पाने के लिए पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है।

एक पैसा खर्च के बिना अपने Facebook पृष्ठ को बढ़ावा देने के लिए 7 तरीके

इस पोस्ट में मैं कैसे अपने व्यापार को बढ़ावा कर सकते हैं मौजूदा प्रशंसकों & अपने Facebook नेटवर्क, एक पैसा खर्च के बिना सभी बाहर के लोगों के लिए अपने व्यवसाय app को कवर करने के लिए जा रहा हूँ।

आपके अनुप्रयोग वर्तमान प्रशंसकों को बढ़ावा देने के लिए युक्तियाँ

1. अपने नए अनुप्रयोग के बारे में एकाधिक स्थिति अद्यतन के बाद

मैं वापस इस पहली टिप के साथ मूल बातें करने जा रहा हूँ। यदि आप प्रशंसकों के बारे में कुछ जानना चाहता हूँ, तुम बताओ कि उन्हें - और रख उन्हें याद दिलाने के लिए है।

अगर तुम सिर्फ एक प्रतियोगिता app शुरू किया, उदाहरण के लिए, एकाधिक Facebook घोषणाओं दिन का & सप्ताह भर में अलग अलग समय के दौरान (या अनुप्रयोग चल रहा है समय की अवधि के दौरान) बना।

इसके अलावा, अपने पदों के लिए एक नेत्र-कब्जाने छवि का उपयोग करने के लिए मत भूलना। और अधिक ध्यान अपनी स्थिति अद्यतन प्राप्त करते हैं, बेहतर यह आपके app के संवर्धन के लिए है।

2. अपने कवर फोटो अद्यतन करें

हाल ही में Facebook कैसे व्यवसायों समयरेखा अचल संपत्ति--कवर तस्वीर के उनके सबसे बड़ा टुकड़ा का उपयोग कर सकते हैं के लिए दरवाजे में लात मारी। उनके नए संवर्धन के दिशानिर्देश के अनुसार, कॉल्स करने के लिए क्रियाएँ अब प्रतिलिपि & कवर फोटो छवियों की डिजाइन में की अनुमति दी।

यह एक कुल खेल परिवर्तक है!

कि अपने समयरेखा apps करने के लिए बिंदु apps तीर या नीचे, कवर तस्वीर की तरह अन्य रेखांकन का उपयोग करके ध्यान आकर्षित।

shortstack-आवरण-फोटो

गैर-Facebook नेटवर्क के लिए आपके अनुप्रयोग को बढ़ावा देने के लिए युक्तियाँ

1. आपके ईमेल सूची के लिए एक संदेश भेजें

चाहे आपकी सूची में शामिल 50 या 50000 ग्राहकों, आपकी सूची आपके नए Facebook app बाहर की जाँच करने के लिए उन्हें पूछ करने के लिए एक ईमेल भेजें।

उदाहरण के लिए, यदि आप एक सस्ता के लिए एक app बना लिया, अपने ईमेल सूची पर सबको पता है यह एक जीतने का मौका के लिए बाहर की जाँच करने के लिए सुनिश्चित करें!

2. व्यक्तिगत आउटरीच के लिए चहचहाना का उपयोग करें

मैं एक चहचहाना rockstar पर मेरी टीम जो इस टिप का उपयोग करता है। जेनेरिक अद्यतनों की तरह, "जीतने का मौका के लिए हमारे नए app बाहर की जांच!" बाहर tweeting के बजाय यह व्यक्तियों, जो आपको लगता है कि सबसे अधिक संभावना आपके अनुप्रयोग के बारे में खबर उनके समुदायों के साथ हिस्सा चाहते पर चहक करने के लिए और अधिक प्रभावी है।

तुम भी एक विशिष्ट hashtag tweets में आप अपने app - मदद आपकी कंपनी क्या उपयोगकर्ताओं का ट्रैक रखने के लिए कह रहे हैं इस वसीयत को बढ़ावा देने रहे हैं का उपयोग करके परीक्षण कर सकते हैं।

3. यदि आप एक ब्लॉग, एक ब्लॉग पोस्ट लिखना है

यदि आप एक कंपनी ब्लॉग है, यह अपने नव शुरू की कस्टम अनुप्रयोग के बारे में बात करने के लिए एक मंच के रूप में उपयोग।

उदाहरण के लिए, ShortStack पर हमारा ब्लॉग सामाजिक रूप से खड़ी है। हर बार जब हम हमारे Facebook पेज के लिए एक नया app प्रक्षेपण, हम एक ब्लॉग पोस्ट के बारे में लिखने के (इस तरह एक) & हमारे पाठकों app करने के लिए वापस लिंक।

क्योंकि हम सामाजिक रूप से खड़ी करने के लिए यातायात के एक सभ्य राशि मिल, यह दृष्टिकोण वास्तव में अच्छी तरह से हमारे लिए काम करता है।

आपके अनुप्रयोग आपके नेटवर्क के बाहर लोगों को बढ़ावा देने के लिए युक्तियाँ

1. मुद्दा एक प्रेस विज्ञप्ति

फेसबुक-app-प्रेस-releaseIn व्यवसाय, एक प्रेस विज्ञप्ति लेखन लंबे समय कंपनी घोषणाओं बनाने के लिए एक सबसे अच्छा अभ्यास किया गया है। जब आपका व्यवसाय एक भयानक नई app प्रक्षेपणों, यह खबर है! तो आगे बढ़ो & एक प्रेस विज्ञप्ति लिखने के बारे में।

अधिकांश apps, विशेष रूप से प्रतियोगिता & संवर्धन apps, लंगर एक कंपनी अभियान व्यापक है। अभियान के बारे में बात करने के लिए प्रेस विज्ञप्ति का उपयोग करें, तो कार्रवाई करने के लिए एक कॉल & अपने app के लिए एक लिंक प्रदान करते हैं।

अगर आपकी कंपनी पहले से ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी वितरण कंपनी के साथ हस्ताक्षरित नहीं है, यह विकल्प आप (के बारे में सटीक होना करने के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति, वितरित करने के लिए 99 डॉलर) खर्च होंगे। हालांकि, मामलों के एक बहुत में, यह इसके लायक है।

पीआर वेब, उदाहरण के लिए - मैं पर ShortStack - उपयोग सेवा खोज इंजन & याहू समाचार जैसे प्रमुख समाचार साइटों के लिए अपनी रिहाई मिल करने के लिए सुपर आसान बनाता है।

2. अपने स्टोर में एक घोषणा बनाने

ठीक है, तुम मुझे मिल गया। इस पिछले टिप आप मुद्रण कागज के लिए कुछ पैसे खर्च कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह वैसे भी उल्लेख के लायक है।

यदि आप एक ईंट & मोर्टार कारोबार ही, चिन्ह बनाना और/या प्राप्तियां ग्राहक अपने नए app बाहर की जाँच करने के लिए अपने Facebook पृष्ठ पर जाएँ करने के लिए याद दिलाने के लिए एक पंक्ति जोड़ें। तुम भी प्राप्तियों के तल पर एक अनुस्मारक मुद्रित कर सकते हैं।

अगर आपका तृतीय-पक्ष अनुप्रयोग प्रदाता मोबाइल का समर्थन करता है, अपने स्टोर में संकेत करने के लिए एक QR कोड जोड़ें। एक QR कोड अपने ग्राहकों को आसानी से अपने smartphones से अपने app करने के लिए नेविगेट करने देता है।

इस टिप apps कि एक प्रोमो कोड की मेजबानी के लिए विशेष रूप से महान है! जबकि वे कर रहे हैं दुकान में & अपनी खरीद पर छूट प्राप्त करने के लिए प्रोमो कोड का उपयोग करें दुकानदारों आपके app पर जाएँ कर सकते हैं। यह ग्राहकों को प्यार & कारोबार लाभ क्योंकि यह एक बिक्री को प्रोत्साहित करती है।

आप बा को तोड़ने की जरूरत नहीं

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